Nation News Live
आपकी आवाज़, आपके साथ

NATION NEWS DESK

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बिहार का सबसे बड़ा पर्व महापर्व के रूप में माना जाने वाला छठ पूजा काफी नजदीक है और ऐसे में तैयारियां जोर-शोर से चल रही है नगर पंचायत भी अपनी ओर से सारी तैयारी और पुख्ता इंतजाम करने में लगा हुआ है। ऐसे में झाझा नगर के गणेशी मंदिर छठ घाट जाने वाली एकमात्र सड़क की स्थिति जर्जर होने के कारण लोगों ने नगर पंचायत के पदाधिकारी के खिलाफ नाराजगी जताया है, लोगों ने साफ तौर पर कहा कि कई वर्षों से इस सड़क की स्थिति बदहाल है, पदाधिकारियों की इस पर नजर नहीं पड़ती और पड़ती भी है तो इसे अनदेखा कर दिया जाता है। जिसकी वजह से सड़क का जीर्णोद्धार अब तक अधूरा है। लोगों ने विभाग के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए सड़क पर प्रदर्शन भी किया।
इधर वार्ड पार्षद सीमा राज ने बताया कि नगर पंचायत को पत्राचार किया जा चुका है और सड़क की अविलंब मरम्मती को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी को सूचना दे दी गई है और आशा है कि जल्द ही नगर पंचायत के द्वारा इस मामले में संज्ञान लेकर कोई उचित विकल्प अथवा निष्कर्ष अवश्य निकाला जाएगा।
इधर छठ घाट का निरीक्षण करने पहुंचे कार्यपालक पदाधिकारी रवि शंकर सिंह ने बताया कि सड़क की स्थिति दयनीय है और ऐसे में छठ व्रतियों को काफी परेशानी हो सकती है निश्चित तौर पर लोगों को आवागमन में काफी कठिनाई होगी। ऐसे में अल्प समयावधि को देखते हुए सड़क पर हुए गड्ढों को मिट्टी से भरवा कर पूरे सड़क पर कारपेट बिछवाया जाएगा और सड़क को समतल कर दिया जाएगा ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो, वही मौके पर मौजूद समाजसेवी कैप्टन विशाल राज ,व मुन्ना गुप्ता ने उक्त बातों का समर्थन करते हुए सड़क को अविलंब दुरुस्त करवाने की बात कही। बता दें कि इस बार लोगों की सुविधा को देखते हुए छठ घाट के निकट नगर पंचायत के द्वारा एक कार्यालय भी बनाया जाएगा ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की कठिनाई ना हो।

- Sponsored -

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -